उपयोगकर्ता एथेरियम को एक्सचेंजों से बाहर ले जाते हैं…

  • ईटीएच की हिस्सेदारी वाली आपूर्ति ईटीएच की विनिमय आपूर्ति को पलटने के करीब थी।
  • अभिसरण ने रेखांकित किया कि लोग ईटीएच को उपज-अर्जन निवेश के रूप में उपयोग करने के लिए बाजार से बाहर ले जा रहे थे।

ब्लॉकचेन एनालिटिक्स फर्म के एक शोधकर्ता नानसें में विकसित हो रहे एक आकर्षक चलन की ओर ध्यान आकर्षित करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया Ethereum [ETH] पारिस्थितिकी तंत्र।

स्रोत: नानसेन

22 जून के ट्वीट में संलग्न स्निपेट से नेटवर्क पर दांव पर लगी ईटीएच की मात्रा और ईटीएच की आपूर्ति का एक दिलचस्प अभिसरण पता चला, जो खरीद और बिक्री के लिए एक्सचेंजों पर उपलब्ध था।


क्या आपका पोर्टफोलियो हरा है? इसकी जाँच पड़ताल करो एथेरियम लाभ कैलकुलेटर


दांव लगाना लाभदायक हो जाता है

अप्रैल में शेपेला अपग्रेड के मेननेट पर लाइव होने के बाद से उपयोगकर्ताओं ने ईटीएच हिस्सेदारी में महत्वपूर्ण रुचि दिखाई है। जैसे-जैसे निकासी को लेकर अस्पष्टता दूर हुई, लोगों को अपने ईटीएच को फिर से लेने में अधिक विश्वास हुआ।

इसके परिणामस्वरूप पिछले दो महीनों में निकासी की तुलना में जमा की तुलना में ईटीएच की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। नानसेन के अनुसार, प्रकाशन के समय, लॉक की गई कुल राशि ईटीएच की कुल परिसंचारी आपूर्ति का 16.7% थी। डैशबोर्ड.

दूसरी ओर, समान समय अवधि में एक्सचेंजों पर आपूर्ति, यानी तरल आपूर्ति में लगातार गिरावट आई है। उपरोक्त ट्वीट में दी गई जानकारी के अनुसार, अप्रैल की शुरुआत में एक्सचेंज आपूर्ति लगभग 28 मिलियन से गिरकर 23.5 मिलियन हो गई।

इसके अनुसार, यह ईटीएच की 120.2 मिलियन की कुल परिसंचारी आपूर्ति के 19% के बराबर है। कॉइनमार्केटकैप.

अभिसरण ने रेखांकित किया कि लोग ईटीएच को बाजार से बाहर ले जा रहे थे और इसे पैदावार अर्जित करने के लिए निवेश के रूप में उपयोग कर रहे थे। और भले ही पिछले दो वर्षों में स्टेकिंग पुरस्कारों में उत्तरोत्तर कमी आई है, लोगों ने एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार बचत विकल्प के रूप में ईटीएच का उपयोग करना पसंद किया है। कॉइनशेयर.

स्रोत: कॉइनशेयर

रैली के बाद ETH $1900 से नीचे फिसल गया

सेंटिमेंट के आंकड़ों के अनुसार, ETH अपना लाभ बरकरार रखने में विफल रहा क्योंकि लेखन के समय यह $1900 से नीचे फिसलकर $1,885.59 पर कारोबार कर रहा था। देखना यह होगा कि 21 जून की रैली कितनी टिकाऊ साबित होगी।


पढ़ना एथेरियम का [ETH] मूल्य भविष्यवाणी 2023-24


हालाँकि, स्पाइक ने नेटवर्क की समग्र लाभप्रदता को बढ़ावा दिया। 30-दिवसीय एमवीआरवी अनुपात दो सप्ताह के अंतराल के बाद सकारात्मक क्षेत्र में पहुंच गया, जिससे पता चलता है कि यदि ईटीएच धारक अपनी हिस्सेदारी बेचते हैं तो वे औसतन मुनाफा कमाएंगे।

और जबकि दीर्घकालिक धारकों ने मूल्य वृद्धि पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जैसा कि 21 जून को आयु उपभोग मीट्रिक में बढ़ोतरी से संकेत मिलता है, बाद की गिरावट ने उनके उत्साह को कम कर दिया।

स्रोत: सेंटिमेंट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *