इस तेजी के मौसम में FLOKI को आपकी निगरानी सूची में क्यों होना चाहिए

  • पिछले 24 घंटों में FLOKI में 20% से अधिक की वृद्धि हुई।
  • बाजार संकेतक मंदी के संकेत दे रहे हैं, जिससे कीमत में सुधार का संकेत मिल रहा है।

फ़्लोकी पिछले कुछ दिनों में बड़ी मात्रा में टोकन जला दिए गए हैं। टोकन बर्न से परिसंपत्ति की परिसंचारी आपूर्ति कम हो जाती है, जो तेजी है क्योंकि इसका परिसंपत्ति की कीमत पर सकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। इसलिए, आइए देखें कि FLOKI ने अपने नवीनतम ज्वलंत प्रकरण पर क्या प्रतिक्रिया दी।

FLOKI burn मेमेकॉइन की मदद कर रहा है

FLOKI ने हाल ही में एक ट्वीट पोस्ट किया है जिसमें बताया गया है कि उसने कितने टोकन जलाए हैं। एक सप्ताह पहले मीम ने $1 मिलियन से अधिक मूल्य के टोकन जला दिए थे। इसके तुरंत बाद, $3.2 मिलियन से अधिक मूल्य के टोकन फिर से जला दिए गए।

ट्वीट में फ़्लोकी स्टेकिंग कार्यक्रम का भी उल्लेख किया गया है जिसमें 5 – 20% प्रारंभिक अनस्टेक जुर्माना शुल्क है, जो के रूप में आता है फ़्लोकी टोकन जो हमेशा के लिए जला दिए जाते हैं जब भी कोई फ्लोकी स्टेकर पहले अनस्टेक करता है।

इसमें यह भी कहा गया है कि फ्लोकीफाई लॉकर डेफी क्रिप्टो लॉकर प्रोटोकॉल जो सिक्का खरीदता है और जलाता है, ने भी इस जलने की होड़ को रोक दिया है। चूंकि जलने से आपूर्ति कम हो गई और मांग बढ़ गई, इसका मेमेकॉइन की कीमत पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा।

के अनुसार कॉइनमार्केटकैपपिछले 24 घंटों में ही मेमेकॉइन का मूल्य 20% से अधिक बढ़ गया है। लेखन के समय, FLOKI $2.69 बिलियन से अधिक के बाजार पूंजीकरण के साथ $0.0002821 पर कारोबार कर रहा था।

इसका मेमेकॉइन के सोशल मेट्रिक्स पर भी सकारात्मक प्रभाव पड़ा। सेंटिमेंट के डेटा के AMBCrypto के विश्लेषण से पता चला कि FLOKI का सामाजिक प्रभुत्व बढ़ गया। इसकी सकारात्मक भावना भी बढ़ी, जिसका अर्थ है कि मेमेकॉइन में निवेशकों का विश्वास ऊंचा था।

स्रोत: सेंटिमेंट

क्या आगे की प्रवृत्ति संभव है?

इसके अलावा, मेमेकॉइन के आसपास नेटवर्क गतिविधि भी इसकी कीमत वृद्धि के दौरान उच्च रही। सेंटिमेंट के डेटा के हमारे विश्लेषण से पता चला कि FLOKI के दैनिक सक्रिय पते बढ़ गए।

इसके अतिरिक्त, इसके नेटवर्क की वृद्धि भी बढ़ी। इसका मतलब यह था कि टोकन स्थानांतरित करने के लिए अधिक पते बनाए गए थे।

स्रोत: सेंटिमेंट

100% तक पहुंचते ही मेमेकॉइन का एमवीआरवी अनुपात काफी बढ़ गया। पहली नज़र में, यह तेजी का लग सकता है, लेकिन इस तरह के एमवीआरवी अनुपात से संकेत मिलता है कि बिक्री का दबाव बढ़ सकता है, जो मेमेकॉइन की तेजी की रैली को समाप्त कर सकता है।

आने वाले दिनों में बिकवाली का दबाव बढ़ने की ऐसी ही संभावना कुछ बाजार संकेतकों से सामने आई है।


यथार्थवादी है या नहीं, यहाँ है BTC के संदर्भ में FLOKI का मार्केट कैप


उदाहरण के लिए, FLOKI का रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (RSI) ओवरबॉट ज़ोन में आराम कर रहा था। मनी फ्लो इंडेक्स (एमएफआई) ने भी इसी प्रवृत्ति का अनुसरण किया और ओवरबॉट क्षेत्र में प्रवेश किया।

बहरहाल, मेमेकॉइन अपनी रैली जारी रख सकता है क्योंकि इसके एमएसीडी ने बाजार में तेजी का प्रदर्शन किया है।

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू

अगला: बिटकॉइन: व्हेल कैसे BTC को $70K से ऊपर रहने में मदद कर रही हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *