अल्गोरंड की रिकवरी के लिए चेतावनी

अस्वीकरण: प्रस्तुत की गई जानकारी में वित्तीय, निवेश, व्यापार या अन्य प्रकार की सलाह शामिल नहीं है और केवल लेखक की राय है।

  • ALGO की H4 संरचना मंदी की थी, लेकिन $ 0.126 से ऊपर का समापन इसे बदल सकता है।
  • फंडिंग दरों में उतार-चढ़ाव से बैल में देरी हो सकती है, लेकिन तेजी से बीटीसी उनका पक्ष ले सकता है।

अल्गोरंड [ALGO]क्रिप्टो बाजार के बाकी हिस्सों की तरह, बाद में राहत देखी गई Bitcoin [BTC] $ 29k चिह्न का पुन: परीक्षण किया। दिलचस्प बात यह है कि ब्लैकरॉक, ड्यूश बैंक आदि से संस्थागत बीटीसी ब्याज में बढ़ोतरी के बाद रैली सामने आई थी।

इसके अलावा, पिछले हफ्ते की रैली से अमेरिकी इक्विटी में गिरावट के बीच तेजी आई, जो हाल की पुष्टि करती है बीटीसी का नकारात्मक सहसंबंध अमेरिकी शेयरों के लिए।

एल्गो बीटीसी के उत्थान के लाभार्थियों में से एक था। CoinMarketCap के अनुसार, यह पिछले 24 घंटों में 5.8% बढ़ा था, और लेखन के समय $ 0.123 पर कारोबार किया।


क्या आपका पोर्टफोलियो हरा है? इसकी जाँच पड़ताल करो एल्गो प्रॉफिट कैलकुलेटर


19 जून को, Algorand ने 1 बिलियन लेनदेन सहित प्रमुख मील के पत्थर पर प्रकाश डालते हुए अपनी चौथी वर्षगांठ मनाई।

क्या बैल आगे बढ़ सकते हैं?

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू पर ALGO/USDT

RSI 10 जून से बढ़ रहा है, लेखन के समय ओवरबॉट जोन से टकरा रहा है। यह एक बेहतर खरीद दबाव को दर्शाता है, जैसा कि बढ़ते संचय/वितरण संकेतक द्वारा दिखाए गए हाल के संचय द्वारा आगे की पुष्टि की गई है।

यदि ALGO $0.1263 के निचले उच्च स्तर से ऊपर बंद होता है तो रिकवरी का एक नया चरण हो सकता है। यदि ALGO $ 0.1263 (लाल रेखा) से ऊपर धकेलता है, तो निकट अवधि के बैल $ 0.13 और $ 0.14 पर ऊपरी प्रतिरोध स्तर को लक्षित कर सकते हैं।

लेकिन ALGO की रैली कम हो सकती है यदि यह $ 0.1263 को पार करने में विफल रहता है और H4 बाजार संरचना को तेजी से बदल देता है। विक्रेता इस कमजोरी का फायदा उठा सकते हैं। लेकिन अगर वे 50% फाइबोनैचि ($ 0.1221) बाधा को पार करते हैं तो वे केवल $ 0.1146 या $ 0.1052 तक लाभ बढ़ा सकते हैं।

फंडिंग दरों में उतार-चढ़ाव हुआ, लेकिन …

स्रोत: कॉइनग्लास


यथार्थवादी या नहीं, यहाँ है बीटीसी में एल्गो का मार्केट कैप शर्तें


10 जून से एएलजीओ की रैली के बावजूद, फंडिंग दरों में उतार-चढ़ाव आया है, जिससे ठोस रिकवरी कम हुई है। हालांकि, अगर अगले कुछ घंटों में लॉन्ग और शॉर्ट पोजीशन के बीच का अंतर बढ़ता है तो बुल्स आशावादी हो सकते हैं।

लेखन के समय, 4 घंटे की समय सीमा पर लंबी स्थिति 53.86% पर हावी रही – टोकन के लिए एक अल्पकालिक तेजी दृष्टिकोण। लेकिन अगर बीटीसी पुलबैक दर्ज करता है, तो एल्गो विक्रेता अपनी स्थिति को मजबूत कर सकते हैं; इसलिए इन मोर्चों पर नज़र रखने लायक है।

स्रोत: कॉइनग्लास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *