सोलाना एनएफटी एक बार फिर चर्चा में आ गया है क्योंकि…

  • हाल के दिनों में सोलाना पर कई नए एनएफटी संग्रह लॉन्च किए गए।
  • एसओएल का मूल्य चार्ट हरा हो गया, और बाजार के संकेतक तेज थे।

सोलाना का [SOL] एनएफटी इकोसिस्टम प्रमुख एनएफटी मेट्रिक्स पंजीकृत अपटिक्स के रूप में फलता-फूलता रहता है। सोलाना पर कई नए संग्रह भी लॉन्च किए गए हैं, जो आगे की वृद्धि को बढ़ावा दे सकते हैं। जबकि एनएफटी पारिस्थितिकी तंत्र संपन्न हुआ, एसओएल के बाजार पूंजीकरण में भी तेजी से सुधार हुआ क्योंकि सांडों ने बाजार पर कब्जा कर लिया।


यथार्थवादी या नहीं, यहाँ है बीटीसी में एसओएल मार्केट कैप शर्तें


आग पर सोलाना का एनएफटी स्थान!

क्रिप्टोस्लाम आंकड़े पता चला कि पिछले सात दिनों में एनएफटी खरीदारों की संख्या में 125% से अधिक की वृद्धि हुई है, जबकि विक्रेताओं की संख्या में 81% की वृद्धि हुई है। इसके लिए धन्यवाद, सोलाना एनएफटी का कुल लेनदेन और बिक्री की मात्रा भी क्रमशः 36% और 5% बढ़ गई।

स्रोत: क्रिप्टोस्लाम

सेंटिमेंट के चार्ट ने भी इसी तरह के विकास पैटर्न की ओर इशारा किया। सोलाना के एनएफटी व्यापार की संख्या में पिछले सप्ताह की तुलना में काफी वृद्धि हुई है, जैसा कि यूएसडी में इसकी कुल एनएफटी व्यापार मात्रा थी, जो उत्साहजनक लग रही थी।

टिब्बा का आंकड़े यह भी पता चला कि सक्रिय वॉलेट की संख्या में भी वृद्धि हुई है, जो बढ़ते उपयोग और अपनाने को दर्शाता है एनएफटी।

स्रोत: सेंटिमेंट

सोलाना डेली, एक लोकप्रिय ट्विटर हैंडल जो सोलाना इकोसिस्टम से संबंधित अपडेट पोस्ट करता है, ने हाल ही में एक ट्वीट पोस्ट किया जिसने आने वाले दिनों के लिए उम्मीद जगाई।

सोलाना पर कुछ नए संग्रह लाइव हुए। ट्वीट के अनुसार, संग्रह में पोर्टल्स, सोलस्टेड और नागरिक, एनविरो, बोटबोर्ग और अन्य शामिल हैं। नए लॉन्च किए गए संग्रह सोलाना एनएफटी को आगे बढ़ने में मदद कर सकते हैं क्योंकि वे नए ग्राहकों को आकर्षित कर सकते हैं।

एसओएल ने दोहरे अंक में वृद्धि दर्ज की

जबकि एसओएल एनएफटी फलता-फूलता रहा, देशी टोकन की कीमत की कार्रवाई में तेजी आई। के अनुसार कॉइनमार्केट कैप, पिछले सात दिनों और पिछले 24 घंटों में एसओएल की कीमत क्रमशः 10% और 4% से अधिक बढ़ी है। लेखन के समय, यह 6.6 अरब डॉलर से अधिक के बाजार पूंजीकरण के साथ 16.75 डॉलर पर कारोबार कर रहा था।

उस अवधि के दौरान ट्रेडिंग वॉल्यूम में भी वृद्धि हुई, जिसमें तेजी देखी गई। इसके अतिरिक्त, टोकन की 1-दिन की कीमत में उतार-चढ़ाव जारी रहा, जिससे निरंतर ऊपर की ओर बढ़ने की उम्मीद जगी।

स्रोत: सेंटिमेंट


कितना हैं आज के लायक 1,10,100 एसओएल


के दैनिक चार्ट में भी कुछ तेजी के बाजार संकेतक दिखाई दिए। उदाहरण के लिए, एमएसीडी ने एक बुलिश क्रॉसओवर प्रदर्शित किया। सोलाना के रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (RSI) में तेजी दर्ज की गई।

चाइकिन मनी फ्लो (सीएमएफ) ने भी उसी प्रवृत्ति का पालन किया, जिसने उत्तर की ओर मूल्य आंदोलन की संभावनाओं को और बढ़ा दिया। हालाँकि, एक्सपोनेंशियल मूविंग एवरेज (EMA) रिबन ने भालुओं का पक्ष लेना जारी रखा क्योंकि 20-दिवसीय EMA 55-दिवसीय EMA से नीचे था।

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *