लीडो $2 पर लड़खड़ा गया – बुल्स यहां पुनः प्रवेश की मांग कर सकते हैं

अस्वीकरण: प्रस्तुत जानकारी वित्तीय, निवेश, व्यापार या अन्य प्रकार की सलाह नहीं है और केवल लेखक की राय है

  • एलडीओ $2 से नीचे की रेंज बनाने की योजना बना रहा है।
  • खरीदारी की मात्रा और खुली ब्याज दरों में गिरावट आई।

लिडो का [LDO] यदि चल रहा अल्पकालिक सीमा गठन जारी रह सकता है Bitcoin [BTC] $30k से ऊपर का उतार-चढ़ाव जारी है। एलडीओ 21 जून से $2.0 – $1.8 के बीच झूल रहा है। अब तक, $2 की सीमा-उच्चता ने तीन मूल्य अस्वीकृतियों को जन्म दिया है, जिससे एलडीओ को कम अल्पकालिक समर्थन का फिर से परीक्षण करना पड़ा है।


पढ़ना लीडो [LDO] मूल्य भविष्यवाणी 2023-24


इस बीच, बीटीसी अपनी पिछले सप्ताह की तेजी से शांत हो गया और लेखन के समय $30.3k पर आ गया, जो $31.4k के हाल के शिखर से नीचे है। किंग कॉइन की चाल ने अधिकांश altcoins को वापस खींच लिया है।

$1.8 का संभावित पुनर्परीक्षण?

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू पर एलडीओ/यूएसडीटी

$1.77 – $1.82 (नीला) का वर्तमान अल्पकालिक समर्थन क्षेत्र 10 – 20 जून के दौरान एक प्रमुख प्रतिरोध क्षेत्र था। हालाँकि, एलडीओ पिछले सप्ताह बीटीसी की $31,000 की तीव्र रैली के बाद समर्थन के लिए इसे फ़्लिप करते हुए, क्षेत्र से ऊपर चढ़ गया।

लेकिन एलडीओ की रैली को $2 की कीमत पर कम कर दिया गया है – मई के मध्य में एक और समर्थन स्तर अब एक बाधा में बदल गया है। अब तक, एलडीओ को रोडब्लॉक पर तीन मूल्य अस्वीकृतियों का सामना करना पड़ा है, जिसके कारण रिट्रेसमेंट हुआ। लेखन के समय, मूल्य कार्रवाई में वही बाधा आई और एलडीओ $1.77 – $1.82 तक गिर सकता है।

$1.77 – $1.82 समर्थन क्षेत्र से एक पलटाव $2 की बाधा को लक्षित करते हुए खरीदारी के नए अवसर प्रदान कर सकता है। इसके अलावा, द्वितीयक खरीद संकेत $2 से ऊपर के ब्रेकआउट पर और शेष उसी स्तर पर मौजूद हो सकते हैं। ऐसा कदम $2.24 का लक्ष्य रख सकता है।

$1.77 – $1.82 समर्थन से नीचे की गिरावट तेजी की थीसिस को अमान्य कर देगी, खासकर यदि बीटीसी $30k से नीचे चला जाता है।

इस बीच, चाइकिन मनी फ्लो (सीएमएफ) शून्य अंक से ऊपर था, जो सकारात्मक पूंजी प्रवाह का संकेत देता है। हालाँकि, रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (आरएसआई) मध्य चिह्न के साथ धीमी गति से आगे बढ़ा, जिससे खरीदारी का दबाव कम हो गया।

खरीदारी की मात्रा और खुली ब्याज दरें आसान हुईं

स्रोत: कॉइनालाइज़

1-घंटे के चार्ट पर, संचयी वॉल्यूम डेल्टा (सीवीडी) कम ऊंचाई बना रहा है, जिससे खरीदारी की मात्रा में गिरावट देखी जा रही है।


कितना हैं आज मूल्य 1,10,100 एलडीओ?


इसी तरह, ओपन इंटरेस्ट (ओआई) दरें, जो खुले वायदा अनुबंधों की मात्रा को ट्रैक करती हैं, 22 जून को लगभग $49 मिलियन से गिरकर लेखन के समय $44 मिलियन से नीचे आ गईं। सामूहिक रूप से, इन मेट्रिक्स ने वायदा बाजार में मंदी की भावना के निर्माण का सुझाव दिया।

खरीदार लंबे अवसरों के लिए समर्थन क्षेत्र के दोबारा परीक्षण और पुष्टि किए गए रिबाउंड का इंतजार कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *