बहुत सस्ते हैं ये पावरफुल साउंड वाले Smart TV, दाम मालूम होते ही खरीदारों की लग गई लाइन

Best 32 inch Smart TV: फ्लिपकार्ट पर बिग बचत धमाल सेल चल रही है. सेल में इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंस को काफी कम कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है.  इसी बीच अगर आपका स्मार्ट टीवी खरीदने का मन है तो ये सेल आपके काम आ सकती है. बचत धमाल सेल में स्मार्ट टीवी को काफी कम दाम में उपलब्ध कराया जा रहा है. आइए जानते हैं उन किफायती स्मार्ट टीवी के बारे में जिन्हें ग्राहक पहले से और सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं.

रियलमी 32 इंच HD स्मार्ट टीवी: बचत धमाल सेल में ऑफर के तहत ग्राहक रियलमी के इस टीवी को सिर्फ 13,499 रुपये में घर ला सकते हैं. इस टीवी की सबसे खास बात इसके क्वाड स्टीरियो स्पीकर्स हैं, जो कि यूज़र्स को थिएटर वाला फील देने में मदद करेंगे.

ये भी पढ़ें- Zero watt bulb: सच में नहीं होता कोई जीरो वाट बल्ब, फिर क्यों पड़ा ये नाम? कितने वाट बिजली फूंकता है ये

Acer 32 इंच HD स्मार्ट टीवी: ये पॉपुलर स्मार्ट टीवी सिर्फ 10,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इस टीवी की सबसे खास बात ये है कि ये एंड्रॉयड 11 पर काम करता है. साथ ही इसमें 24W का साउंड आउटपुट भी दिया जाता है.

Samsung 32 इंच HD स्मार्ट टीवी को ऑफर के तहत सेल में से सिर्फ 12,490 रुपये में खरीदा जा सकता है. ये टीवी पर एंड्रॉयड 11 पर काम करता है. इस टीवी में 50Hz डिस्प्ले रिफ्रेश रेट और 20W का साउंड दिया जाता है.

वनप्लस 32 इंच HD Smart TV को ग्राहक सिर्फ 15,999 रुपये में घर ला सकते हैं. इसमें 20W का साउंड आउटपुट दिया दिया गया है. इसका डिस्प्ले 60Hz का है, और ये HD रेडी 1366×768 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आता है.

ये भी पढ़ें-हीट वाला मौसम बीत गया, उमस वाली गर्मी में कितने डिग्री पर चलाएं AC? कूलिंग भी रहे और बिजली का मीटर भी न भागे

LG 32 इंच स्मार्ट टीवी को ग्राहक 12,499 रुपये में घर ला सकते हैं. बचत धमाल सेल में इस टीवी को 12,499 रुपये में लिस्ट किया गया है. फीचर्स के तौर पर इस टीवी में डायनेमिक कलर दिया गया है. इसमें 10W का साउंड आउटपुट मिलता है, और ये 50Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है.

Thomson 32 इंच HD स्मार्ट टीवी को ग्राहक सेल में से 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इस टीवी में काफी पावरफुल स्पीकर्स मिलते हैं. इसका डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है, और साउंड आउटपुट 24W का है. खास बात ये है कि कम दाम के साथ-साथ सेल में सभी स्मार्ट टीवी पर बैंक डील भी दी जा रही है.

Tags: Flipkart, Tech news, TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *