क्या चेनलिंक बुल्स जल्द ही $6 की बाधा को तोड़ सकते हैं

अस्वीकरण: प्रस्तुत जानकारी वित्तीय, निवेश, व्यापार या अन्य प्रकार की सलाह नहीं है और केवल लेखक की राय है।

  • भले ही चेनलिंक में तेजी आई है, फिर भी एक अपट्रेंड अभी तक स्थापित नहीं हुआ है।
  • पिछले सप्ताह के लाभ उत्साहजनक थे, लेकिन क्या वे तेजी के पक्ष में बदलाव के लिए पर्याप्त हैं?

चेन लिंक [LINK] अल्पकालिक मूल्य चार्ट पर तेजी का दृष्टिकोण है। सप्ताहांत में, लिंक $6 के स्तर पर स्थिर हो सकता है क्योंकि यह तकनीकी और मनोवैज्ञानिक दोनों प्रतिरोध है। हालाँकि, लंबी अवधि में खरीदारी के अवसर तलाश रहे निवेशकों को सतर्क रहने की आवश्यकता हो सकती है।


कितना हैं 1, 10, या 100 लिंक आज के लायक?


पूरे 2023 में, $6.3-$6.35 क्षेत्र अत्यंत महत्वपूर्ण रहा है। इसने पूरे वर्ष समर्थन के रूप में काम किया लेकिन हाल ही में इसे प्रतिरोध में बदल दिया गया। $5.92-$6.1 क्षेत्र भी महत्वपूर्ण था। यदि चैनलिंक समर्थन के लिए इन स्तरों को पलट सकता है, तो रैली की संभावना काफी बढ़ जाएगी।

चेनलिंक बुल्स ने बाज़ार में इरादा दिखाया क्योंकि $6 के परीक्षण की संभावना बढ़ती जा रही थी

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू पर लिंक/यूएसडीटी

लिंक की H4 बाज़ार संरचना दृढ़तापूर्वक तेज़ थी। 11 जून को कीमत $5.28 के निचले स्तर पर पहुंच गई, लेकिन पिछले डाउनट्रेंड का अनुसरण करने के बजाय, लिंक की कीमतें उसके बाद धीरे-धीरे बढ़ीं। लिंक न केवल $5.42 पर 50% के स्तर पर वापस आ गया, बल्कि यह पिछले तीन दिनों में उस प्रतिरोध को तोड़ने में भी कामयाब रहा।

$5.42 की ओर बढ़ने के बाद 19 जून को $4.99 की गिरावट आई, जो बाजार संरचना को मंदी की ओर स्थानांतरित करता हुआ प्रतीत हुआ। फिर भी यह एक विचलन साबित हुआ क्योंकि पिछले कुछ दिनों में कीमतें अधिक बढ़ गईं।

जबकि आरएसआई ने मजबूत लाभ दर्शाया, ओबीवी समान रूप से उत्साहित नहीं था। 12 से 19 जून तक गतिविधि की कमी के बाद यह नई ऊंचाई पर पहुंच गया लेकिन स्थानीय प्रतिरोध के नीचे रहा। यह सुझाई गई मांग अभी रैली शुरू करने के लिए पर्याप्त नहीं हो सकती है। उत्तर की ओर, $6.26 और $6.6 पर H4 मंदी का ऑर्डर ब्लॉक तेजी की प्रगति को अस्वीकार कर सकता है।

ओपन इंटरेस्ट ने भारी अल्पकालिक तेजी का इरादा दिखाया

चेनलिंक बुल्स ने 16% की बढ़त हासिल की और लिंक $6 के निशान के करीब पहुंच गया

स्रोत: सिक्का विश्लेषण

चैनलिंक के मूल्य व्यवहार से पता चला कि $6 की ओर बढ़ना संभव था और संभावित भी। लेकिन कॉइनालाइज़ के साक्ष्य कुछ और ही दर्शाते हैं।


यथार्थवादी है या नहीं, यहाँ है बीटीसी में लिंक का मार्केट कैप शर्तें


भले ही ओपन इंटरेस्ट कीमतों के साथ-साथ चढ़ रहा था, स्पॉट सीवीडी तेजड़ियों को पुनर्विचार करने पर मजबूर कर सकता है।

ओआई और कीमत के रुझान ने मजबूत तेजी का इरादा दिखाया। सट्टेबाज परिसंपत्ति पर बोली लगाने के इच्छुक थे और लिंक बाजार में पूंजी प्रवाह जारी था। फिर भी, स्पॉट सीवीडी गिरावट की प्रवृत्ति में था, जो 19 जून के बाद तेज हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *