क्या BAYC में विश्वास कम हो रहा है क्योंकि हीरे की बिक्री बड़े पैमाने पर शुरू हो गई है?

  • लगभग 39 धारक जिनके पास एक वर्ष से अधिक समय से BAYC का स्वामित्व है, उन्होंने संपत्ति बेच दी है।
  • संग्रह की न्यूनतम कीमत में कमी आई लेकिन विभिन्न ब्लॉकचेन में बिक्री की मात्रा हर दूसरे से आगे निकल गई.

कुछ दीर्घकालिक धारक ऊबा हुआ एप यॉट क्लब [BAYC] नानसेन से मिली जानकारी के अनुसार, उन्होंने अपने एनएफटी को छोड़ दिया है। इसके 23 जून में करेंब्लॉकचेन एनालिटिक्स प्लेटफॉर्म से पता चला है कि संग्रह को अपनाने के मामले में पिछले सात दिन सबसे अच्छे नहीं रहे हैं।


क्या आपका पोर्टफोलियो हरा है? जाँचें एथेरियम लाभ कैलकुलेटर


बिकवाली परिसंपत्ति को बनाए रखने में घटती रुचि को दर्शाती है, विशेष रूप से घटती उम्मीद के साथ कि बाजार में पूर्ण सुधार निकट है।

हीरे के हाथ अब कागज पसंद करते हैं

2021 में, BAYC ने कलेक्टरों और मशहूर हस्तियों सहित सभी का ध्यान आकर्षित करते हुए, NFT दुनिया में तूफान ला दिया। ऐसे ही एक मशहूर शख्स हैं एनएफटी बेचें रैपर एमिनेम थे. एनएफटी, जिसे 123.45 ईटीएच में खरीदा गया था और उस समय इसका मूल्य $450,000 था, 22 जून को 43 ईटीएच में बेचा गया।

हाल के बाजार रुझानों के साथ इस तरह के नुकसान ने इसके दीर्घकालिक मूल्य के बारे में चिंताएं बढ़ा दीं Ethereum [ETH]आधारित संग्रह.

ब्लू-चिप संग्रह के रूप में, कई धारकों ने BAYC को “पेपर हैंड” न करने का निर्णय लिया। लेकिन इसके साथ न्यूनतम मूल्य 36.1 ईटीएच पर, ऐसा लगा कि भावना में बदलाव होना आवश्यक था।

एनएफटी मूल्य तल

यह कदम एनएफटी बाजार में सक्रिय प्रतिभागियों के लिए आश्चर्य की बात नहीं हो सकता है। हाल ही में, यह संग्रह बिक्री की मात्रा के मुकाबले शीर्ष पर पहुंचने के लिए संघर्ष कर रहा था उभरते एनएफटी पर Bitcoin [BTC] नेटवर्क। लेकिन उस समय, चिंता का कोई महत्वपूर्ण कारण नहीं था, विशेषकर 176.97 के औसत होल्ड दिवस के साथ।

प्रेस समय के अनुसार, स्थिति बदल गई क्योंकि BAYC ने बिक्री की मात्रा में अवर्गीकृत ऑर्डिनल्स को उखाड़ फेंका। क्रिप्टोस्लैम के अनुसार, BAYC के दौरान बिटकॉइन-आधारित संग्रह $9.14 मिलियन दर्ज किया गया दर्ज कराई पिछले सात दिनों में $9.65 मिलियन की मात्रा।

BAYC बिक्री की मात्रा

स्रोत: क्रिप्टोस्लैम

घटते खरीदार लेकिन BAYC शीर्ष पर बना हुआ है

जबकि पिछले 24 घंटों में लेनदेन में भाग लेने वाले खरीदारों की संख्या में वृद्धि हुई है कम किया हुआ 14.29% तक। इससे उपरोक्त अवधि में बिक्री की मात्रा पर भी नकारात्मक प्रभाव पड़ा।

लेकिन जब इसकी तुलना अपने साथी एथेरियम एनएफटी से की गई, तो BAYC का पलड़ा अभी भी भारी था। उदाहरण के लिए, ऐसा लगता है कि क्रिप्टो पंक्स प्रभावशाली वॉल्यूम के साथ शीर्ष संग्रह से समाप्त हो गया है।

हालाँकि, BAYC का सहयोगी संग्रह उत्परिवर्ती एप यॉट क्लब [MAYC] शीर्ष पांच में अपनी पकड़ बरकरार रखी। इस बीच, एथेरियम एनएफटी सक्षम हो गए हैं खदेड़ देना बिटकॉइन संग्रह में वृद्धि।


पढ़ना एथेरियम का [ETH] मूल्य भविष्यवाणी 2023-2024


हालाँकि बिटकॉइन पहले ही उड़ा दिया गया था सोलाना [SOL] और बहुभुज [MATIC] एनएफटी चार्ट से बाहर, एथेरियम नंबर एक पर मजबूती से खड़ा रहा। बिक्री और वॉश ट्रेडिंग में कमी के बावजूद, एथेरियम एनएफटी की बिक्री 16 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार कर गई।

एथेरियम एनएफटी वॉल्यूम

स्रोत: क्रिप्टोस्लैम

निष्कर्ष में, BAYC की बिकवाली के बारे में धारणा की क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार के संदर्भ में कई व्याख्याएँ हो सकती हैं।

आम तौर पर, जब मजबूत और प्रतिबद्ध धारकों का जिक्र करते हुए, हीरे की बिक्री एक साथ शुरू होती है, तो यह जरूरी नहीं कि परियोजना में विश्वास की हानि हो, बल्कि विभिन्न व्यक्तिगत प्रेरणाओं या बाजार की स्थितियों का परिणाम हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *