कार्डानो के $0.3 तक उछाल की संभावना का आकलन

अस्वीकरण: प्रस्तुत जानकारी वित्तीय, निवेश, व्यापार या अन्य प्रकार की सलाह नहीं है और केवल लेखक की राय है।

  • कार्डानो के ओपन इंटरेस्ट में गिरावट जारी रही, जो मंदी की भावना को दर्शाता है।
  • निकटवर्ती तेजी ऑर्डर ब्लॉक के पुनः परीक्षण के बाद एडीए बैल कीमतों को अधिक बढ़ाने का प्रयास कर सकते हैं।

Bitcoin [BTC] 15 जून के बाद से प्रभुत्व का रुझान बढ़ा है। तब से, BTC $25k से बढ़कर $31k तक पहुँच गया है और फिर मामूली गिरावट के साथ $30k पर आ गया है। बीटीसी प्रभुत्व में वृद्धि का मतलब है कि altcoin बाजार बीटीसी बैलों के साथ तालमेल रखने में असमर्थ था।


पढ़ना कार्डानो का [ADA] मूल्य भविष्यवाणी 2023-24


15 जून से, कार्डानो [ADA] $0.25 से $0.3 तक बढ़ गया लेकिन पिछले पांच दिनों में इनमें से अधिकांश लाभ वापस आ गया है। जबकि अल्पकालिक पूर्वाग्रह मंदी का था, एडीए बुल्स के पास $0.3 पर वापस जाने के बारे में आशावादी होने का कुछ कारण है।

कार्डानो ने पिछले दो सप्ताह के लगभग सभी लाभ वापस ले लिए; क्या इसका परिणाम एक सीमा में होगा?

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू पर एडीए/यूएसडीटी

जबकि कार्डानो नेटवर्क ने नोट किया टीवीएल में उछाल, यह मूल्य चार्ट पर प्रतिबिंबित नहीं किया गया था। 4-घंटे के चार्ट ने $0.3 के प्रतिरोध स्तर से अस्वीकृति के बाद 24 जून को एक मंदी की बाजार संरचना को तोड़ दिया।

लेखन के समय, एडीए $0.272 के स्तर से नीचे गिरने के कगार पर था। इस स्तर ने दो सप्ताह पहले प्रतिरोध के रूप में काम किया था, लेकिन खरीदारों को उम्मीद थी कि दोबारा परीक्षण करने पर वे मंदी को उस स्तर पर रोक सकते हैं। उस परिदृश्य में, कीमतें संभवतः $0.3 की ओर वापस बढ़ेंगी और सीमा गठन का पालन करेंगी।

उन्हें ऐसी कोई किस्मत नहीं मिली और कीमत गिरकर $0.26 हो गई। यह जून के मध्य से एक तेजी के ऑर्डर ब्लॉक का प्रतिनिधित्व करता है, और एडीए बुल्स ने कीमत से सकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद की है। आरएसआई ने मंदी की गति दिखाई। डीएमआई ने दिखाया कि एडीएक्स (पीला) और -डीआई (लाल) दोनों 25 से ऊपर के साथ एक मजबूत गिरावट की शुरुआत हो रही थी।

निराशाजनक ओपन इंटरेस्ट ने उदासीन बोलीदाताओं की ओर इशारा किया

कार्डानो है [ADA] अल्पकालिक गिरावट की प्रवृत्ति में या किसी दायरे में?

स्रोत: सिक्का विश्लेषण


क्या आपका पोर्टफोलियो हरा है? जाँचें कार्डानो प्रॉफिट कैलकुलेटर


25 जून से, कार्डानो के पीछे स्पॉट सीवीडी गिर रहा है। इससे बिकवाली का दबाव बढ़ता दिखा। इसके साथ ही 27 जून से कीमतों में गिरावट के साथ-साथ ओपन इंटरेस्ट में भी गिरावट आई।

कुल मिलाकर, कॉइनलाइज़ डेटा से पता चलता है कि अल्पावधि में भावना मंदी थी। निष्कर्षों ने $0.26 से नीचे की चाल का समर्थन किया, और $0.254 के निशान से नीचे की गिरावट मंदी की प्रवृत्ति को मजबूत करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *