इथेरियम: $1900 के लिए बुल्स और बियर्स के बीच खींचतान

  • पिछले 24 घंटों में अस्थिरता और ट्रेडिंग वॉल्यूम में तेजी से उछाल आया है।
  • शीर्ष गैर-विनिमय पतों द्वारा एकत्रित ETH अपने सर्वकालिक उच्चतम स्तर पर पहुंच गया।

Ethereum [ETH] बैल और भालू सोमवार को $1900 के स्तर के आसपास एक तीव्र लड़ाई में बंद थे क्योंकि बाजार में दूसरी सबसे बड़ी क्रिप्टो ने लंबे समय से चली आ रही अस्थिरता का स्वागत किया था।


क्या आपका पोर्टफोलियो हरा है? इसकी जाँच पड़ताल करो एथेरियम लाभ कैलकुलेटर


दिन के अधिकांश भाग के लिए $1870-$1900 की सीमा के भीतर बंद होने के बाद, लेखन के समय $1868 तक पहुंचने से पहले सिक्का $1840 तक गिर गया, जैसा कि डेटा से पता चला है कॉइनमार्केटकैप दिखाया गया।

ईटीएच के प्रति रुचि पिछले 24 घंटों में ट्रेडिंग वॉल्यूम में 21% की बढ़ोतरी में भी परिलक्षित हुई। वास्तव में, जून की शुरुआत से वॉल्यूम बढ़ रहा है, जो प्रमुख संस्थाओं पर नियामकों की सख्ती और क्रिप्टो में बढ़ती संस्थागत रुचि जैसी घटनाओं से प्रभावित है।

जैसा कि सेंटिमेंट ने खुलासा किया है, मई के उत्तरार्ध में निचले स्तर पर पहुंचने के बाद अस्थिरता ने ऊंचे-ऊंचे और ऊंचे-नीचे भी बना दिया है।

स्रोत: सेंटिमेंट

बड़े पतों को पार्टी में कोई दिलचस्पी नहीं

ब्लॉकचेन एनालिटिक्स फर्म भावना उपरोक्त अवलोकन का समर्थन किया। हालाँकि, इसने विनिमय आपूर्ति और संचय के बारे में कुछ दिलचस्प पहलुओं का भी खुलासा किया।

सेंटिमेंट ने आगे कहा कि व्यापारिक गतिविधि के पुनरुत्थान से बड़े पते अप्रभावित थे। उन्होंने अधिक ईटीएच से अपना खजाना भरना जारी रखा।

जैसा कि नीचे स्पष्ट है, सबसे बड़े गैर-एक्सचेंज पते 2023 की शुरुआत से ईटीएच संचय की होड़ में हैं। लेकिन केंद्रीकृत एक्सचेंजों (सीईएक्स) में विश्वास कम होने और दीर्घकालिक निवेश के रूप में ईटीएच की व्यवहार्यता जैसे कारकों के कारण हाल ही में गति तेज हो गई है। .

प्रकाशन के समय इस समूह ने 33.6 मिलियन ईटीएच जमा कर लिया है, जो अब तक की सबसे बड़ी राशि है।

इसके विपरीत, शीर्ष पते पर रखे गए एक्सचेंजों पर आपूर्ति, या ईटीएच की तरल आपूर्ति, लगातार घट रही है और लेखन के समय 7 मिलियन ईटीएच से नीचे गिर गई है, जो कुल परिसंचारी आपूर्ति के 9% से थोड़ा अधिक के बराबर है।

स्रोत: सेंटिमेंट

दांव पर लगा ETH बढ़ता है

एक ट्विटर यूजर के अनुसार ‘एकिन‘, 26 जून तक केंद्रीकृत एक्सचेंजों पर हिस्सेदारी वाली ईटीएच आपूर्ति आपूर्ति से अधिक हो गई, एथेरियम के स्मार्ट अनुबंध में लगभग 23.4 मिलियन ईटीएच लॉक हो गए। संकेत दिया गया कि लोग ईटीएच को बाजार से बाहर ले जा रहे थे और पैदावार अर्जित करने के लिए इसे निवेश के रूप में उपयोग कर रहे थे।

स्रोत: एकिन


पढ़ना एथेरियम का [ETH] मूल्य भविष्यवाणी 2023-24


अप्रैल में शेपेला अपग्रेड के मेननेट पर लाइव होने के बाद से उपयोगकर्ताओं ने ईटीएच हिस्सेदारी में महत्वपूर्ण रुचि दिखाई है।

के अनुसार सीईओ ब्लॉकचेन रिसर्च फर्म क्रिप्टोक्वांट की, शेपेला के बाद से 5% की तेज वृद्धि के साथ ETH आपूर्ति का लगभग 20% दांव पर लगा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *