आईटीसी ने खेसारी लाल के साथ लॉन्च किया भोजपुरी म्यूजिक वीडियो

ITC Bingo: आईटीसी का लोकप्रिय स्नैकिंग ब्रांड Bingo! Tedhe Medhe ने सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ बनाए गए धमाकेदार भोजपुरी म्यूजिक वीडियो ‘टेढ़े मेढ़े’ लॉन्च किया है. इसका मकसद म्यूजिक वीडियो की लॉन्चिंग के साथ ब्रांड का लक्ष्य बिहार और उत्तर प्रदेश की संस्कृति और युवाओं के हौसले का जश्न मनाते हुए अपने मजबूत क्षेत्रीय जुड़ाव को और भी मजबूत करना है. खेसारी लाल यादव और भोजपुरी की सनसनी शिल्पी राज की ओर से गाया गया यह गाना क्षेत्र के युवाओं के लिए रोमांचक है. इस म्यूजिक वीडियो में खेसारी लाल यादव और श्वेता शारदा हैं.

ग्राहकों से जुड़ने का नया तरीका है खेसारी लाल का वीडियो

आईटीसी फूड्स में नूडल्स और पास्ता के वाइस-प्रेजिडेंट और हेड ऑफ मार्केटिंग स्नैक्स सुरेश चंद ने कहा, “Bingo! Tedhe Medhe में हम हमेशा अपने ग्राहकों के साथ जुड़ने के लिए नए तरीकों की तलाश में रहते हैं. उत्साह से भरी भोजपुरी संस्कृति ऊर्जा से भरी है और म्यूजिक वीडियो ‘टेढ़े मेढ़े’ के साथ हमारा लक्ष्य बिहार और यूपी में अपने दर्शकों के साथ भावनात्मक संबंधो को और भी गहरा बनाना है. यह गाना हमारे ब्रांड के साहस और उत्साह के साथ एक सच्चे ‘मिट्टी से जुड़ा हुआ’ ब्रांड के रूप में ग्राहकों के साथ जुड़ने की हमारी प्रतिबद्धता प्रतिबिंब है.’

वीडियो लॉन्चिंग पर खेसारी लाल ने क्या कहा?

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने कहा, “संगीत लोगों से जुड़ने का एक बेहतरीन तरीका है और ‘टेढ़े मेढ़े’ पूरे उत्साह के साथ जीवन का जश्न मनाने के बारे में है. मैं वास्तव में हमारी संस्कृति को समझने वाले और उसका सम्मान करने वाले ब्रांड Bingo! Tedhe Medhe के साथ जुड़कर बेहद खुश हूं. यह गाना अत्यधिक उत्साह से भरपूर है और मुझे उम्मीद है की मेरे प्रशंसकों को यह गाना ज़रूर पसंद आएगा.”

टेढ़े-मेढ़े गाना मस्ती, ऊर्जा और रंगों से भरपूर

पूर्व मिस यूनिवर्स इंडिया और इस गाने की अभिनेत्री श्वेता शारदा ने कहा, “टेढ़े मेढ़े’ का हिस्सा बनना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है. यह गाना मस्ती, ऊर्जा और रंगों से भरपूर है. मुझे यकीन है कि दर्शकों को इस गाने की लय और जोश पसंद आएगा.”

बिंगो टेढ़े-मेढ़े ने लॉन्च किया हुकस्टेप चैलेंज

म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म से परे अपने दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए, Bingo! Tedhe Medhe ने एक रोमांचक हुकस्टेप चैलेंज भी लॉन्च किया है, जो प्रशंसकों को ‘टेढ़े मेढ़े’ की धुन पर थिरकने के लिए प्रोत्साहित करता है. उम्मीद है की यह चेलेंज बेहद प्रसिद्ध होगा और इससे, बिहार और यूपी के युवाओं के बीच ब्रांड की प्रासंगिकता और मजबूत होगी. म्यूजिक वीडियो का कांसेप्ट हूपर ब्रांड सॉल्यूशंस द्वारा तैयार किया गया है. इस अनूठे, हाई कॉन्‍सेप्‍ट म्‍यूजिक वीडियो को बनाने के पीछे मुंबई स्थित म्‍यूजिक टेक प्‍लेटफॉर्म हूपर ब्रांड सॉल्‍यूशंस का दिमाग है.

इसे भी पढ़ें: 2014 के बाद भारत में क्या हुआ? क्या कभी चीन से आगे था भारत? पेश है हरिवंश के साथ एक्सक्लूविस इंटरव्यू की दूसरी कड़ी

क्या कहते हैं हूपर के सीईओ

अवॉर्ड विजेता म्‍यूजिक कम्‍पोजर और हूपर सह-संस्‍थापक एवं सीईओ गौरव दागांवकर ने कहा, “Bingo! Tedhe Medhe जैसे क्‍लाइंट के साथ काम करना मेरे लिए बहुत संतोषजनक है. जिस सर्जिकल सटीकता के साथ वे अपने उपभोक्‍ता को समझते हैं, उससे हमें उच्‍च प्रभाव के साथ विजयी अभियान तैयार करने में बड़ी मदद मिली है. हम यह देखने के लिए उत्‍साहित हैं कि हम उनके ब्रांड की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए संगीत का लाभ कैसे उठा सकते हैं.”

इसे भी पढ़ें: कहां छुपा है भारत की समृद्धि का राज? जानना है तो पढ़ें और देखें राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू

Disclaimer: शेयर बाजार से संबंधित किसी भी खरीद-बिक्री के लिए प्रभात खबर कोई सुझाव नहीं देता. हम बाजार से जुड़े विश्लेषण मार्केट एक्सपर्ट्स और ब्रोकिंग कंपनियों के हवाले से प्रकाशित करते हैं. लेकिन प्रमाणित विशेषज्ञों से परामर्श के बाद ही बाजार से जुड़े निर्णय करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *