Viral Video: एक बाइक पर 7 युवक सवार होकर बना रहे थे रील, पुलिस ने ठोका चालान

Viral Video : बाइक पर बैठकर स्टंट करना और रील बनाना इन दिनों लोगों का शगल हो गया है. लेकिन यूपी में युवाओं को यह शौक महंगा पड़ गया. सोशल मीडिया पर एक बाइक पर एक, दो या तीन नहीं, बल्कि सात युवकों के सवार होने का वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर मालिक के खिलाफ तगड़ा का चालान काटा है.

16 हजार रुपये का चालान कटा

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक बाइक पर सात युवक एक साथ सवार होकर स्टंट करते हुए रील बना रहे थे. युवकों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस हरकत में आयी और गाड़ी का चालान काट दिया है. वायरल वीडियो में एक बाइक पर सात लड़के सवार देखे जा सकते हैं. यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, वैसे ही पुलिस ने गाड़ी के नंबर की मदद से मालिक की पहचान करते हुए उसके खिलाफ 16 हजार रुपये का चालान काटा है.

मोटर व्हीकल एक्ट के तहत हुआ चालान

उन्नाव सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने मामले में बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से उन्नाव पुलिस को यह वीडियो मिला था. इस वीडियो में एक बाइक पर सात युवा बैठे स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं. बाइक की जानकारी आरटीओ से निकाली गई और इस बाइक मालिक पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चालान किया गया है. सीओ सिटी ने बताया कि जांच अधिकारी को निर्देशित किया गया है कि वह बाइक मालिक को ढूंढकर निकालें. इस संदर्भ में उसके बयान लेकर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी. हालांकि, इस मामले में पुलिस ने वीडियो बनानेवालों पर कोई कार्रवाई नहीं की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *