UBON ने लॉन्च किया CL-35 नेकबैंड, 100 घंटे का मिलेगा प्लेटाइम, ANC फीचर बनाता है खास

हाइलाइट्स

नेकबैंड में मिलेगी 350mAh की बैटरी
UBON ने नेकबैंड में दिया है ANC फीचर
इसे ई-कॉमर्स साइट अमेजन से खरीद सकते हैं

नई दिल्ली. भारत का अग्रणी गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड यूबॉन इस साल के अपने सबसे नए और अनोखे प्रोडक्ट लॉन्च के साथ वापस आ गया है. यूबॉन ने अपना नया “सीएल- 35 बुलेट सीरीज नेकबैंड” लॉन्च किया है. रोमांचक और अनूठे फीचर्स के साथ बनाया गया, सीएल-35 नेकबैंड की सबसे बड़ी यूएसपी यह है कि यह एक अतिरिक्त डिटैचेबल बैटरी कार्ट्रिज के साथ आता है, जो एक फुल टच कंट्रोल फ्ंक्शन और 100 घंटे लंबे प्लेटाइम के साथ आता है, जो इसे अपनी कैटेगरी में अत्याधुनिक उत्पाद बनाता है.

वर्तमान दौर में तेजी से भागती दुनिया में जहां लोग अपने लिए समय निकालने के लिए संघर्ष करते हैं, अपने उपकरणों की घटती बैटरी लाइफ को प्राथमिकता देना चुनौतीपूर्ण हो सकता है. हालांकि, इसको लेकर चिंता का कोई कारण नहीं है, क्योंकि यूबॉन सीएल-35 नेकबैंड आपके रक्षक के रूप में उभर कर आया है. इस नेकबैंड में एक डिटैचेबल बैटरी कार्ट्रिज शामिल है जिसे आसानी से बदला जा सकता है.

यह भी पढ़ें- दही से मक्खन निकालने में दादी से कम नहीं ये डिवाइस! एक बार ले ली तो घर में नहीं होगी घी की कमी, कीमत मामूली

यूबॉन सीएल-35 के फीचर्स
यह नेकबैंड अपनी श्रेणी में बेजोड़ और बेमिसाल है. यूबॉन सीएल-35 एक वायरलेस फुली टच-कंट्रोल नेकबैंड है, जो 100 घंटे के नॉन-स्टॉप प्लेटाइम के साथ आता है. इस उत्पाद की एक और खासियत यह है कि यह ईयरबड्स पर मैग्नेट के साथ आता है, जो इस नेकबैंड के ऑन-ऑफ फंक्शन को कंट्रोल करेगा. उपयोग में न होने पर दोनों ईयरबड्स को आपस में चिपका लें और नेकबैंड बंद हो जाएगा. जब मैग्नेट एक दूसरे से अलग हो जाते हैं तो यह तुरंत चालू हो जाता है और यह ऑटोमेटिक रूप से आपके मोबाइल से जुड़ जाता है.

यह भी पढ़ें- स्मार्टफोन साफ करते समय मत करिए ये गड़बड़, स्क्रीन के साथ बैटरी भी होगी खराब, यूज करेंगे ये टिप्स नहीं होगा नुकसान

यूबॉन सीएल-35 के स्पेसिफिकेशन
यह नेकबैंड एक वॉयस असिस्टेंट के साथ आता है, जो आपको बिना किसी बाधा के 10 मीटर की रेंज के साथ हैंड्स-फ्री कॉल करने और ब्लूटूथ वी5.3 पर संगीत स्ट्रीम करने की अनुमति देता है. नेकबैंड वाइब्रेशन अलर्ट के साथ कॉल के बारे में सूचित करता है. डिवाइस का एक और खास फीचर एएनसी है, यह बाहर से आने वाले शोर को रोकता है और नॉयज कैंसिलेशन का एक सहज, सुखद अनुभव देता है, चाहे क्षेत्र कितना भी भीड़भाड़ वाला क्यों न हो. यह 350 एमएएच ’2 के दो रिचार्जेबल बैटरी कार्ट्रिज और एक टाइप-सी इंटरफेस के साथ आता है.

यह वायरलेस नेकबैंड स्टाइल और एलीगेंस को जोड़ता है, गेमिंग या एक्सरसाइज सेशन के दौरान अतिरिक्त सुविधा के लिए एक हल्के डिजाइन और मैगनेटिक ईयरबड का दावा करता है. इसके अतिरिक्त, इसकी टच कंट्रोल फीचर्स इसकी यूजर-फ्रैंडलीनेस को बढ़ाती हैं. यूबॉन बुलेट सीएल-350 काले, नीले और हरे रंग में उपलब्ध है और यूजर्स की जेब के भी काफी अनुकूल है, इसकी कीमत सिर्फ 2499/- रुपये है.

Tags: Tech news, Tech news hindi, Tech News in hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *