PEPE 2.0 ने मेमेकॉइन लड़ाई में प्रवेश किया, क्या DOGE, SHIB हार मान लेंगे?

  • पीईपीई 2.0 की कीमत बढ़ने की होड़ ख़त्म हो रही थी क्योंकि इसकी कीमत बढ़ना धीमा हो रहा था
  • PEPE, DOGE और SHIB भी पिछले 24 घंटों में अपने मूल्यों को बढ़ाने में सक्षम थे

मेमेकॉइन गेम अब दिलचस्प हो गया है क्योंकि एक नया दावेदार अभी-अभी सामने आया है। PEPE 2.0, मीम स्पेस में नवीनतम जुड़ाव, ने लॉन्च के तुरंत बाद अपनी उपलब्धियों से काफी प्रचार पैदा किया है।

हालाँकि, ब्लॉकचेन को अपनाने और उसकी उपयोगिता पर विचार करना पसंद है शीबा इनु [SHIB] और अन्य मेमकॉइन्स की लोकप्रियता जैसे डॉगकोइन [DOGE] और पेपे [PEPE]क्या पेपे 2.0 के पास एक मौका है?


यथार्थवादी है या नहीं, यहाँ है बीटीसी में पीईपीई बाजार पूंजीकरणकी शर्तें


एक नया दावेदार यहाँ है!

पीईपीई ने पिछले कुछ महीनों में अपनी कीमत में बढ़ोतरी और लोकप्रियता के मामले में पहले ही काफी सुर्खियां बटोर ली हैं। लेकिन अब एक नया मेमेकॉइन बाजार में आया है जिसने कई लोगों का ध्यान खींचा है।

PEPE 2.0 न केवल बाज़ार से आगे निकल गया बल्कि उससे भी अधिक की वृद्धि दर्ज की 1000% इसके लॉन्च के बाद से। मेमेकॉइन की घातीय वृद्धि ने सुझाव दिया कि यह जल्द ही बाजार पर हावी होने वाले शीर्ष मेमेकॉइन के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकता है। हालाँकि, चीजें जल्द ही बदल गईं और इसकी ऊपर की ओर गति रुक ​​गई।

CoinMarketCap के अनुसार, PEPE 2.0 की कीमत में पिछले 24 घंटों में 57% की वृद्धि देखी गई। लेखन के समय, यह $2.7 मिलियन से अधिक के बाजार पूंजीकरण के साथ $0.000000752 पर कारोबार कर रहा था।

PEPE 2.0 का अग्रदूत कहाँ खड़ा है?

जबकि PEPE 2.0 ने अपने प्रदर्शन में गिरावट दर्ज की, PEPE ने अपना लाभ बरकरार रखा। के अनुसार कॉइनमार्केटकैपपिछले सात दिनों और 24 घंटों में मेमेकॉइन की कीमत में क्रमशः 10% और 5% से अधिक की वृद्धि दर्ज की गई। प्रेस समय के अनुसार, यह $655 मिलियन से अधिक के बाजार पूंजीकरण के साथ $0.000000752 पर कारोबार कर रहा था, जिससे यह 65वीं सबसे बड़ी क्रिप्टो बन गई।

दिलचस्प बात यह है कि गिरावट के बाद, शीर्ष पते पर मौजूद पीईपीई की आपूर्ति में भी गिरावट के बाद बढ़ोतरी दर्ज की गई, जो कि तेजी की तरह दिख रही थी। इसके अतिरिक्त, पीईपीईके बाजार मूल्य से वास्तविक मूल्य (एमवीआरवी) अनुपात ने भी उसी वृद्धि प्रवृत्ति का अनुसरण किया। इससे संकेत मिलता है कि आगे की प्रवृत्ति की संभावना अभी भी बनी हुई है।

स्रोत: सेंटिमेंट

मेमेकॉइन स्पेस पर एक त्वरित नज़र

जब पीईपीई गैंग ने बाकियों को पछाड़ दिया, SHIB और DOGE की कीमत कार्रवाई भी तेज हो गई क्योंकि दोनों ने कीमत में बढ़ोतरी दर्ज की। के अनुसार कॉइनमार्केटकैपSHIB की कीमत लगभग 3% बढ़ गई, जबकि DOGE की कीमत 4% से अधिक बढ़ गई।

सेंटिमेंट के चार्ट पर एक नज़र डालने से पता चला कि SHIB और DOGE दोनों के प्रति धारणा पिछले सप्ताह सकारात्मक हो गई। दोनों मेमेकॉइनों की भारित भावना को देखते हुए यह स्पष्ट था।

हालाँकि, उनके उपयोग के मामलों और बाजार पूंजीकरण को देखते हुए PEPE 2.0 और PEPE द्वारा अन्य दो बड़े शेयरों पर कब्ज़ा करने की संभावना संदिग्ध बनी हुई है।

स्रोत: सेंटिमेंट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *