MATIC: सुस्त उत्क्रमण से विक्रेताओं को लाभ होता है

अस्वीकरण: प्रस्तुत की गई जानकारी में वित्तीय, निवेश, व्यापार या अन्य प्रकार की सलाह शामिल नहीं है और केवल लेखक की राय है।

  • मैटिक भारी बिकवाली के दबाव को पार नहीं कर सका।
  • वायदा बाजार में सेंटीमेंट कमजोर रहा।

के लिए अल्पकालिक संभावनाएँ बहुभुज [MATIC] अमेरिकी प्रतिभूति और विनिमय आयोग द्वारा सुरक्षा के रूप में इसके वर्गीकरण पर चिंता के कारण इसके मूल्य चार्ट पर प्रभाव पड़ा।


पढ़ना बहुभुज का [MATIC] मूल्य भविष्यवाणी 2023-24


साथ Bitcoin [BTC] $ 26K मूल्य क्षेत्र को पुनः प्राप्त करने के बाद कोई महत्वपूर्ण लाभ नहीं होने पर, MATIC के लिए किसी भी उत्क्रमण के अवसर को बाधित किया जा सकता है।

बेयरिश मोमेंटम बुलिश रैली को दबा देता है

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू पर MATIC/USDT

MATIC का जुलाई 2022 के $ 0.5274 के स्तर पर उतरना, altcoin के लिए एक साल के निचले स्तर को चिह्नित करता है। विक्रेताओं ने अप्रैल के मध्य से मजबूत मंदी के दबाव और MATIC के आसपास की अनिश्चितता का फायदा उठाते हुए बड़े पैमाने पर नुकसान पहुंचाया।

10 जून से 13 जून के बीच MATIC के $0.5274 से $0.6500 तक पलटाव के बावजूद, बिकवाली के दबाव ने निरंतर तेजी की रैली को बाधित किया है।

पिछले दो दिनों में RSI न्यूट्रल 50 के नीचे रहा और OBV में 96 मिलियन की गिरावट आई। दोनों संकेतक बाजार में महत्वपूर्ण मंदी की भावना को उजागर करते हैं।

$ 0.5988 पर MATIC ट्रेडिंग के साथ, $ 0.5274 समर्थन स्तर के एक पुनर्परीक्षण से अधिक आक्रामक बिक्री देखी जा सकती है, जिससे MATIC को $ 0.5000 मूल्य क्षेत्र की ओर धकेला जा सकता है। इसके विपरीत, वॉल्यूम में वृद्धि $ 0.6500 – $ 0.7000 के साथ बैल के लिए लक्ष्य के रूप में एक तेजी से पुलबैक ट्रिगर कर सकती है।


कितना हैं आज के लायक 1,10,100 MATIC?


स्पॉट सीवीडी ने और गिरावट की संभावना को प्रबल किया

स्रोत: कॉइनलाइज

ओपन इंटरेस्ट (OI) पर एक नजर सिक्का विश्लेषण 10 जून को चार घंटे की समय सीमा में भारी गिरावट देखी गई। इसमें फिर से गिरावट से पहले 16 जून को मामूली वृद्धि का अनुभव हुआ। इसने बाजार के सट्टेबाजों द्वारा नई पोजीशन खोलने में तब तक झिझक दिखाई, जब तक कि नियामकीय चिंताओं पर स्पष्टता नहीं आ गई।

इसी तरह, स्पॉट सीवीडी, जो समय के साथ ट्रेडिंग वॉल्यूम को ट्रैक करता है, में भारी गिरावट बनी हुई है। यह संकेत देता है कि बिक्री की मात्रा खरीददार की तुलना में कहीं अधिक है, जो वायदा बाजार में मैटिक की मांग की कमी को उजागर करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *