Google ने उड़ा दी iPhone 14 Pro की खिल्ली, बैक टू बैक दिए 5 पंच, ऐपल की शर्म से झुक गईं आंखें!

हाइलाइट्स

गूगल ने विज्ञापन के जरिए ऐपल के लिए मजे.
पहले सैमसंग भी ऐपल से ऐसे ही कर चुका है मजाक.
अब आईफोन 15 की लॉन्चिंग पर ऐपल ले सकता है बदला.

नई दिल्ली. टेक कंपनियां एक दूसरे के मजे लेने से चूकती नहीं हैं. सैमसंग ने जब जेड फ्लिप 4 लॉन्च किया था, तब कंपनी ने एक विज्ञापन जारी करके आईफोन पर निशाना साधा था. इस विज्ञापन में सैमसंग ने कहा कि वह कुछ ऐसा ला रही है जो आईफोन के पास भी नहीं है. इसके बाद जब आईफोन 14 सीरीज लॉन्च हुई तो सैमसंग ने पूछा क्या फोल्ड होता है? ठीक इसी तरीके से अब Google ने विज्ञापन जारी किया है, जिसमें Pixel 7 Pro और iPhone 14 Pro की तुलना कर     रहे हैं.

गूगल ने अपने इस कैंपेन को बेस्ट फोन फॉरएवर नाम दिया है. इसके सभी विज्ञापन में दिखाया है कि iPhone 14 Pro और Pixel 7 Pro दोस्त हैं और हर बार गूगल फोन बाजी मार लेता है. पहले विज्ञापन का नाम ‘प्लेटो’ है और इसमें दोनों स्मार्टफोन बातचीत कर रहे हैं. इस दौरान iPhone 14 Pro कबूल करता है कि 14 साल का होने के बाद से उसके लिए चीजें बदल गई हैं.

iPhone कहता है कि उसे Pixel 7 Pro के शानदार फीचर्स जैसे एस्ट्रोफोटोग्राफी मोड, कॉल असिस्ट, 30x जूम समेत कुछ फीचर्स से जलन होती है, क्योंकि वो उसके पास नहीं हैं. फिर पिक्सेल 7 प्रो कहता है कि वो अपने एआई आधारित टूल का इस्तेमाल करके आईफोन की फोटोज को एडिट कर देगा और किसी को पता नहीं चलेगा. बातचीत खत्म होने से पहले ही आईफोन की बैटरी डेड हो जाती है. इस विज्ञापन में आईफोन ने यह स्वीकार किया कि इतने वर्ष बाद भी मुझे केवल एक ब्लू बबल दिखाना है. इसमें उस ब्लू टेक्सट बॉक्स का जिक्र किया गया गया जो iMessage का इस्तेमाल करते हुए आता है. बता दें कि एंड्रॉइड यूजर्स को ग्रीन बबल मिलता है.

यह भी पढ़ें : Philips एलईडी बल्ब पर मिल रहा है झमाझम डिस्काउंट, 1 बल्ब की कीमत में मिलेंगे 4 बल्ब, यहां पढ़ें ऑफर की डिटेल

दूसरे विज्ञापन में कही ये बात
दूसरे विज्ञापन में पिक्सल, आईफोन को बताता है कि आकाश में हजारों तारे हैं. इसे सुनकर आईफोन 14 प्रो आश्चर्यचकित हो जाता है, क्योंकि आईफोन ने इतने सारे तारे नहीं देखे हैं. इसकी वजह आईफोन 14 प्रो में एस्ट्रो फोटोग्राफी मोड नहीं है. विज्ञापन के आखिर में आईफोन अपने फ्लैश के साथ आसमान की फोटो क्लिक करता है और कहता है नाइट साइट से मदद मिलेगी.

तीसरे विज्ञापन में आया ट्विस्ट
तीसरा विज्ञापन पिक्सल 7 प्रो में मिलने वाले वीपीएन एक्सेस पर आधारित है. इस विज्ञापन में आईफोन 14 प्रो और पिक्सल 7 प्रो पब्लिक वाईफाई यूज करते हैं. इस दौरान पिक्सल हैकर्स से बचने के लिए वीपीएन मोड एक्टिव कर लेता है, जबकि आईफोन को पेड ऐप्स मिलते हैं. ऐसे में आखिर में आईफोन अपना फ्लाइट मोड ऑन कर लेता है.

यह भी पढ़ें : AC के पावर सेवर फीचर से क्या वाकई बिजली की होती है बचत! कूलिंग पर क्या पड़ता है फर्क? जानें यहां हर छोटी बात

बैटरी ने भी आईफोन को धोखा दिया
चौथे विज्ञापन में iPhone की बैटरी खत्म हो जाती है. Pixel 7 Pro तुरंत अपने रिवर्स चार्जिंग फंक्शन का इस्तेमाल करता है और iPhone 14 Pro को रिवाइव करता है.

दोनों साथ मे खेलते हैं गेम
आखिरी विज्ञापन में iPhone पूछता है कि क्या इस दुनिया में कुछ नया है, जो उसने न देखा हो, तो पिक्सल जवाब देता है कि क्या आप मुझमें कुछ नया देख रहे हैं? जैसे ही iPhone 14 Pro इसके बारे में पूछता है, Pixel खुल जाता है और खुद को Pixel फोल्ड बताता है. इसके बाद iPhone बेहोश हो जाता है. होश में आने के बाद दोनों पिक्सेल फोल्ड के बड़े डिस्प्ले पर गेम खेलने लगते हैं.

Tags: Google, Iphone, Tech news, Tech news hindi, Tech News in hi, Tech News in hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *