Curd Churning Machine can help you get 15 percent extra butter dahi se makhan nikalne wali machine – News18 हिंदी

हाइलाइट्स

ये डिवाइस स्मूदी, रायता बनाने में काम आता है
डिवाइस को ई-कॉमर्स साइट अमेजन से खरीदा जा सकता है
जहां आपको डिस्काउंट के साथ मिल सकते हैं दूसरे ऑफर्स

नई दिल्ली. घर की रसोई में  दही से मक्खन निकालने में काफी परेशानी होती है, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. क्योंकि यहां हम आपको एक ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो दादी की तरह दही में से मक्खन निकालता है. इस डिवाइस को हैंड ब्लेड के नाम से जाना जाता है. जिसको आप कई दूसरे कामों में भी ले सकते हैं.

हैंड ब्लेड की मदद से स्मूदी, रायता और जूस भी तैयार किया जा सकता है. ये डिवाइस बाजार में 1 हजार रुपये से 1500 रुपये के बीच में आसानी से मिल जाता है. आइए जानते हैं, हैंड ब्लेड डिवाइस के बारे में डिटेल.

यह भी पढ़ें : स्मार्टफोन साफ करते समय मत करिए ये गड़बड़, स्क्रीन के साथ बैटरी भी होगी खराब, यूज करेंगे ये टिप्स नहीं होगा नुकसान

KENT 16051 Hand Blender
केंट के इस हैंड ब्लेड की प्राइस ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर 1,999 रुपये है, लेकिन फिलहाल आप इसे केवल 1099 रुपये में खरीद सकते हैं. अगर आप अभी ऑर्डर करेंगे, तो ये बुधवार 28 जून तक आपको डिलीवर हो जाएगा. केंट के इस हैंड ब्लेड में कंपनी ने दो तरह के 4 अलग-अलग ब्लेड दिए हैं, जिनको आप मक्खन निकालने और स्मूदी बनाने में यूज कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें : सीलिंग फैन और कूलर की स्पीड हो गई कम, बदलिए ये डिवाइस मिलेगी ज्यादा तेज हवा और कमरा बन जाएगा शिमला!

 KENT Multiple Beaters
इस डिवाइस से आप दही में से मक्खन निकाल सकते हैं, इसमें दो अलग-अलग ब्लेड मशीन में फिट आते हैं और इसमें 5 स्पीड कंट्रोल दिया गया है. KENT Multiple Beaters की ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर 1,400 रुपये प्राइस है, जिसे आप केवल 999 रुपये में खरीद सकते हैं.

InstaCuppa Portable Blender
ये डिवाइस पोर्टेबल है, जिसे आप ट्रैवल करते हुए, जिम या किसी दूसरी जगह पर स्मूदी बनाने के लिए यूज कर सकते हैं. InstaCuppa Portable Blender चार्जेबल है और इसे आसानी से बैग में कैरी किया जा सकता है. ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर ये 2499 रुपये में लिस्ट है, जिसे आप केवल 1,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

Tags: Amazon, Amazon App Store, Tech news, Tech news hindi, Tech News in hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *