Bharat Jodo Yatra: MP में भारत जोड़ो यात्रा का पांचवा दिन, आज इंदौर के राजबाड़ा में राहुल की नुक्कड़ सभा

Bharat Jodo Yatra: MP में भारत जोड़ो यात्रा का पांचवा दिन, आज इंदौर के राजबाड़ा में राहुल की नुक्कड़ सभा

Bharat Jodo Yatra: MP में भारत जोड़ो यात्रा का पांचवा दिन, आज इंदौर के राजबाड़ा में राहुल की नुक्कड़ सभा

मध्यप्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा का रविवार को पांचवां दिन है। भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत महू से सुबह छह बजे राऊ के लिए रवाना हुई। राऊ में एनसीसी ने बैंड बाजा के साथ यात्रा का जोरदार स्वागत किया।

राहुल गांधी करीब पांच मिनट तक दिव्यांग मनोहर भिलाला के साथ चलते रहे। इस दौरान उन्होंने मनोहर भिलाला का हालचाल पूछा। यात्रा में मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ सहित कई कांग्रेस नेता शामिल हैं।

भारत जोड़ो यात्रा पहले टी ब्रेक के लिए विधायक जीतू पटवारी के विधानसभा क्षेत्र राऊ में रुकी। दोपहर में राऊ के आगे एयू सिनेमा के पास लंच ब्रेक होगा। उसके बाद कुछ घंटे का विराम रखा गया है। शाम चार बजे यात्रा फिर से शुरू होगी।

शाम छह बजे भारत जोड़ो यात्रा पहुंचेगी इंदौर

इसके बाद यात्रा राजेंद्र नगर पुलिस थाने के सामने से होते हुए चाणक्य पुरी चौराहा, केसरबाग ब्रिज, चोइथराम मंडी चौराहा, माणिकबाग रोड, कलेक्टर चौराहा, हरसिद्धि मंदिर के पास से गांधी भवन होते हुए शाम छह इंदौर के राजबाड़ा पहुंचेगी। नुक्कड़ सभा के बाद यात्रा चिमनबाग मैदान पहुंचेगी। यहां रात्रि विश्राम होगा।

चिमनबाग में राहुल जनता को करेंगे संबोधित

इंदौर में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के स्वागत के लिए शहर और जिला कांग्रेस कमेटी ने तैयारी पूरी कर ली है। यात्रा मार्ग को बैनर, होर्डिंग और झंडों से सजाया गया है। स्वागत के लिए कई जगह मंच बनाए गए हैं। इधर, चिमनबाग मैदान पर भी विशाल मंच बनाया गया है। इस मंच पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति के बाद राहुल गांधी जनता को संबोधित करेंगे।

राहुल गांधी की नुक्कड़ सभा
राहुल गांधी की नुक्कड़ सभा में शामिल होने के लिए करीब दो किमी के दायरे में गाड़ियों को रोक लिया जाएगा। लोगों को पैदल ही राहुल की सभास्थल तक जाना होगा। ट्रैफिक व्यवस्था को देखते हुए दो किमी के दायरे में आने वाले स्कूल-कॉलेजों के मैदानों में ही पार्किंग की व्यवस्था की गई है।

source – amarujala

हमसे जुड़ें, हमें फॉलो करे ..
  • Telegram ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Facebook पर फॉलो करे – Click Here
  • Facebook ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Google News ज्वाइन करे – Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *