ApeCoin ने Q2 में 50% बहाया: क्या कोई अंत नजर आ रहा है?

अस्वीकरण: प्रस्तुत की गई जानकारी में वित्तीय, निवेश, व्यापार या अन्य प्रकार की सलाह शामिल नहीं है और केवल लेखक की राय है।

  • दैनिक चार्ट पर प्रमुख तकनीकी संकेतक नकारात्मक थे।
  • एक्सचेंजों पर आपूर्ति बढ़ी, जिससे विक्रेताओं के उत्तोलन पर प्रकाश डाला गया।

एपकॉइन [APE] यदि नकारात्मक मूल्य चार्ट संकेतक और ऑन-चेन मेट्रिक्स बने रहते हैं, तो 2023 की दूसरी तिमाही लाल रंग में बंद हो सकती है। जनवरी के अंत से टोकन का मूल्यह्रास हुआ है, $ 6.42 के अपने चरम से गिर रहा है और प्रमुख समर्थन स्तरों को तोड़ रहा है।


पढ़ना एपकॉइन [APE] मूल्य भविष्यवाणी 2023-24


Bitcoin [BTC] 16 जून से $26k मूल्य क्षेत्र बनाए रखा है। बीटीसी के संकेत कुछ समय के लिए एपीई की और गिरावट रोक सकते हैं; $26k से नीचे की गिरावट APE को अधिक बिकवाली के दबाव में ला सकती है।

मूल्य में 50% से अधिक की गिरावट – आगे क्या है?

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू पर एपीई/यूएसडीटी

मूल्य सीमा उपकरण के आधार पर, एपीई में 55% से अधिक की गिरावट आई है, जो लेखन के समय अप्रैल के मध्य में लगभग 4.5 डॉलर और 2.02 डॉलर के स्विंग हाई से मापा गया था। इसके अलावा, ट्रेंडलाइन प्रतिरोध (सियान) किसी भी संभावित उलटी चाल के खिलाफ एक महत्वपूर्ण अवरोधक रहा है।

इसके अलावा, आरएसआई (रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स) जनवरी के अंत से कम ऊंचाई बना रहा है, जो खरीद दबाव में काफी गिरावट को दर्शाता है। एपीई की मांग में भी गिरावट आई, जैसा कि घटते ओबीवी (ऑन बैलेंस वॉल्यूम) द्वारा दिखाया गया है।

उपरोक्त नकारात्मक संकेतकों ने विक्रेताओं के नियंत्रण को मजबूत किया और एपीई को $2.0 से नीचे ले जाने की संभावना जताई। Binance एक्सचेंज पर APE के लिए शुरुआती शुरुआती कीमत $ 1.0 तक गिर सकती है।

हालाँकि, यदि BTC $ 27k को पार कर जाता है, तो बैल आशान्वित हो सकते हैं। लेकिन उन्हें $ 3 पर ट्रेंडलाइन प्रतिरोध को साफ करना चाहिए, जो कि 38.2% फाइबोनैचि स्तर और अक्टूबर 2022 में एक प्रमुख स्विंग कम के साथ संरेखित है।

एक्सचेंजों पर आपूर्ति बढ़ी

स्रोत: सेंटिमेंट


कितना हैं आज के लायक 1,10,100 एपीई?


APE ने मई से एक्सचेंजों पर आपूर्ति में वृद्धि दर्ज की, यह दोहराते हुए कि अधिक टोकन ऑफलोडिंग के लिए एक्सचेंजों में चले गए। यह एक वितरण प्रवृत्ति है जिसने एपीई को विक्रेताओं के नियंत्रण में देखा है।

इसके विपरीत, एक्सचेंजों के बाहर घटती आपूर्ति उसी अवधि में एपीई में घटती दिलचस्पी को दर्शाती है। 10 जून को बिक्री की मात्रा में उछाल के अलावा सक्रिय पते मौन रहते हैं। इसलिए, जब तक बीटीसी $ 27,000 से अधिक नहीं हो जाता, तब तक विक्रेता कुछ समय के लिए प्रभावित हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *